बॉलीवुड

Deepika Padukone Baby Bump: दीपिका पादुकोण ने दिखाया अपना बेबी बंप, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

Deepika Padukone Baby Bump: एक्ट्रेस ने बेबी बंप पर सवाल उठाने वाले लोगों को चुप करा दिया...

बॉलीवुड, Deepika Padukone Baby Bump: नेटिज़न्स के एक वर्ग ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बेबी बंप पर सवाल उठाए थे। उनका मानना ​​था कि ये सब दिखावा है, वो प्रेग्नेंट नहीं हैं और बेबी बंप ‘नकली’ है. अब एक्ट्रेस ने उनके बेबी बंप पर सवाल उठाने वालों को चुप करा दिया है। अभिनेत्री ने बुधवार शाम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपना बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं। धुंधली तस्वीर में दीपिका का चेहरा तो नहीं दिख रहा था, लेकिन वह ब्लैक बॉडी-हगिंग आउटफिट में पोज देती नजर आईं। उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा था।

Deepika Padukone Baby Bump बेबी बंप का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में उन्हें ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया है. वीडियो देखने के बाद फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं. आप भी देखिए वायरल वीडियो-

https://dai.ly/x90l9oq

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button